गया में देसी कट्टा के साथ एक गिरफ्तार: शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई थी पुलिस, भागने के क्रम में दबोचा गया आरोपी

Bihar

गया11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हथियार के साथ पकड़े जाने के बाद आरोपी नीतीश कुमार यादव

गया ज़िले के आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलबिगहा गांव में एक आरोपी के पास से 315 बोर के देसी कट्टा को पुलिस बरामद किया है। इस दौरान आरोपी भी पुलिस में गिरफ्तार कर लिया है। हथियार के साथ पकड़े गए आरोपी की पहचान आमस के बेलबिगहा मरीचा का रहने वाला नीतीश कुमार पिता अनुग्रह यादव बताया जा रहा है। इसके पहले जाने के बाद पुलिस इससे पूछताछ कर रही है।

बरामद देसी कट्टा

बरामद देसी कट्टा

गस्ती पर रही पुलिस टीम को मिली थी सूचना

मिली जानकारी के अनुसार, गस्ती के दौरान उन्हें सूचना मिली थी कि बेल विभाग में नीतीश कुमार यादव अवैध शराब का कारोबार करता है। वह शराब का भंडारण किए हुए हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पदाधिकारी को अवगत कराते हुए सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाही को लेकर ग्राम बिल बघा पहुंचकर नीतीश कुमार यादव के घर छापेमारी किया गया। छापेमारी के क्रम में एक व्यक्ति घर से निकलकर भागने लगा, जिसे शास्त्र वालों के सहयोग से पकड़ लिया गया। पकड़े व्यक्ति का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम नीतीश कुमार यादव पिता अनुग्रह यादव ग्राम बेल विभाग मारीच थाना अमर जिला गया का रहने वाला बताया गया।

उक्त व्यक्ति की विधि व तलाशी ली गई तो तलाशी के क्रम में उसके कमर से एक देसी कट्टा बरामद किया गया। पकड़ा व्यक्ति से पूछताछ करने पर कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया गया। तब पश्चात उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर आमस थाना लाया गया।। आम आज थाने में कांड संख्या 329/ 23 आर्म्स एक्ट दर्ज कर यवाही की जा रही है।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *