जौरा में दुकानदार की मारपीट: स्टेबलाइजर बदलने दुकान पर आए  युवकों ने पीटा, VIDEO

MP

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Morena
  • The Youths Who Came To The Shop To Change The Stabilizer Were Beaten Up, The Incident Captured In CC TV

मुरैना25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुरैना के जौरा कस्बे में एक दुकानदार को पीटने का मामला सामने आया है। दुकानदार की दुकान पर दो व्यक्ति पुराना स्टेबलाइजर लेकर उसके बदले नया लेने आए। दुकानदार ने जब कहा कि दो वर्ष पुराना स्टेबलाइजर नहीं बदला जा सकेगा, इस पर उन युवकों ने जबरन दुकान से नया स्टेबलाइजर उठा लिया। जब दुकानदार ने उन्हें रोका तो वे उसे चप्पल व थप्पड़ मारकर पीटने लगे। बदमाशों की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जौरा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना गुरुवार की है।

बता दें, कि जौरा कस्बे में रमेश उर्फ पप्पू शिवहरे पुत्र जुंगीलाल शिवहरे की इलेक्ट्रोनिक्स आयटमों की दुकान है। शाम का समय था। वे अपनी दुकान पर बैठे थे। उसी समय शैलू सिकरवार व रिंकू सिकरवार नामक दो युवक उनकी दुकान पर आए। वे अपने साथ एक पुराने स्टेबलाइजर रखे हुए थे। यह दोनों संजय नगर जौरा के निवासी हैं। दुकान पर आकर दोनों युवकों ने दुकानदार से कहा कि तुम्हारी दुकान से हम यह स्टेबलाइजर ले गए थे जो कि अब खराब हो गया है, इसके बदले दूसरा नया दे दो। दुकानदार रमेश शिवहरे ने कहा कि दो साल पुराना स्टेबलाइजर है जिसे अब बदला नहीं जा सकता है। इस बात पर दोनों भड़क गए तथा दोनों ने अपने साथ लाए पुराने स्टेबलाइजर को दुकान पर छोड़ दिया तथा उसके बदले दूसरा नया डिजिटल स्टेबलाइजर उठा कर चलते बने। इस पर दुकानदार ने उन्हें रोका तो दोनों ने मिलकर दुकानदार के साथ मारपीट कर दी। आरोपियों ने उन्हें थप्पड़, घूसें व चप्पलों से पीटा।

व्यापारी पप्पू शिवहरे जिसकी मारपीट की गई

व्यापारी पप्पू शिवहरे जिसकी मारपीट की गई

सीसी टीवी कैमरे में कैद घटना

दोनों आरोपियों की यह हरकत दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है। कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों युवक दुकानदारों को किस तरह पीट रहे हैं।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस घटना के बाद फरियादी जौरा थाने पहुंचा जहां उसने दोनों युवकों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

थाने में खड़ा व्यापारी व उसका बड़ा भाई

थाने में खड़ा व्यापारी व उसका बड़ा भाई

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *