• Share on Tumblr


ट्रक की टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

ट्रक की टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
– फोटो : संवाद

विस्तार

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक इंजीनियर की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। इनमें 10 साल का एक बच्चा भी शामिल है। घायलों में चालक इंजीनियर के माता-पिता सहित तीन लोगों की हालत गंभीर है। उन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है। हादसा तेज रफ्तार ट्रक और कार की आमने-सामने टक्कर के चलते हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सड़क से 10 फीट नीचे खेत में जा गिरी। पुलिस ने परिवार के अन्य सदस्यों को सूचना दे दी है। मामला बम्हीनडीह थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, चिरमिरी निवासी चुन्नी लाल साहू (65) रिटायर्ड एसईसीएल कर्मचारी हैं। वह शुक्रवार को अपनी पत्नी और बेटे संदीप साहू (33), छोटे भाई की पत्नी व 10 साल के बच्चे के साथ शुक्रवार रात करीब 10 बजे बिलाईगढ़ के कैथा गांव दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। कार चुन्नी लाल का इंजीनियर बेटा संदीप साहू चला रहा था। अभी वे चांपा से आगे ग्राम पुछेली पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार सड़क से 10 फीट नीचे खेत में जा गिरी। 

हादसे में कार चला रहे संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाकी लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने चुन्नी लाल साहू, उनकी पत्नी और छोटे भाई की पत्नी को बिलासपुर रेफर कर दिया है। बताया जा रहे है कि बच्चे को कम चोट आई है और वह ठीक है। पुलिस ने संदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों के आने के बाद पंचनामा कार्रवाई की जाएगी। फिर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। 



Source link

  • Share on Tumblr

By o24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *