पासपोर्ट दफ्तर औचक चैकिंग करने पहुंचे सांसद बिट्टू: लाइन में लगे लोगों से मिलकर सुनी उनकी समस्याएं, APO को दिए जरूरी दिशानिर्देश

Punjab

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Ludhiana MP Ranveet Singh Bittu Surprise Visit Passport Office Listened People Problems Necessary Directions APO Anup Kumar Shrivastava

लुधियाना20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
लुधियाना पासपोर्ट आफिस में लोगों से मिलते सांसद बिट्टू - Dainik Bhaskar

लुधियाना पासपोर्ट आफिस में लोगों से मिलते सांसद बिट्टू

लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू आज अचानक पासपोर्ट दफ्तर में पहुंच गए। वहां पर सांसद बिट्टू को देख कर सब हैरान रह रह गए। बिट्टू ने पासपोर्ट बनवाने या फिर पासपोर्ट रिन्यू करवाने के लिए आए लाइनों में लगे लोगों से बातचीत की। उन्हें पासपोर्ट बनवाने के लिए पेश आ रही दिक्कतों के बारे में पूछा।

लुधियाना पासपोर्ट आफिस में लोगों समस्याएं सुनते सांसद बिट्टू

लुधियाना पासपोर्ट आफिस में लोगों समस्याएं सुनते सांसद बिट्टू

सांसद रवनीत बिट्टू ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह अब आपकी समस्याओं और दिक्कतों को सुनने के बाद पासपोर्ट अधिकारी के पास जाएंगे और सभी समस्याओं से उन्हें अवगत करवाएंगे। इसके बाद सांसद ने पासपोर्ट ऑफिस में अलग-अलग काउंटरों पर जाकर काम काज भी देखा कि किस तरीके से चल रहा है।

लुधियाना पासपोर्ट आफिस में लोगों की समस्याएं सुनते सांसद बिट्टू

लुधियाना पासपोर्ट आफिस में लोगों की समस्याएं सुनते सांसद बिट्टू

पासपोर्ट संबंधी समस्याओं का शीघ्र निराकरण करें अधिकारी

सांसद बिट्टू ने पासपोर्ट ऑफिस का निरीक्षण करने के बाद अपनी फोटो और पासपोर्ट अधिकारी को दिए दिशानिर्देशों के बारे में जानकारी अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर भी लोगों के साथ शेयर की। उन्होंने कहा कि औचक निरीक्षण के दौरान सहायक पासपोर्ट अधिकारी (APO) अनूप कुमार श्रीवास्तव उन्हें दफ्तर में मिले।

लुधियाना पासपोर्ट आफिस में पासपोर्ट अधिकारी से समस्याओं पर चर्चा करते सांसद बिट्टू

लुधियाना पासपोर्ट आफिस में पासपोर्ट अधिकारी से समस्याओं पर चर्चा करते सांसद बिट्टू

उन्होंने पासपोर्ट हासिल करने संबंधी लोगों को आ रही दिक्कतों के बारे में सहायक पासपोर्ट अधिकारी (APO) अनूप कुमार श्रीवास्तव से चर्चा की। इसके बाद जरूरी निर्देश दिए कि लोगों की पासपोर्ट संबंधी समस्याओं का निराकरण शीघ्र किया जाए। लोगों को पासपोर्ट बनवाने या रिन्यु करवाने में कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *