प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कांग्रेस का अनोखा विरोध: मोतिहारी के गांधी चौक पर लगाया ठेला, पकौड़ा तल कर बेचा

Bihar

मोतिहारीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मोतिहारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर युवा कांग्रेस के नेताओं ने इसका अनोखे तरीके से विरोध किया। मोतिहारीं में युवा कांग्रेस के नेताओं ने पकौड़ा तलने का फैसला लिया और इसको लेकर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शहर के गांधी चौक पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ठेला लगाया और उस पर पकौड़ा तलकर बेचा और देश में बढ़ते बेरोजगरी को लेकर सरकार का विरोध जताया।

इस कार्यक्रम में युवा जिलाध्यक्ष बिटू यादव के अलावा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शुक्लां, छात्र कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशीष कुमार के अलावा काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता सामिल हुए।

क्या कहते हैं युवा जिलाध्यक्ष

प्रधान मंत्री मोदी का विरोध जताते हुए कांग्रेस के युवा जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव ने कहा कि ये सरकार युवाओं के साथ छल कर रही है। पूरे देश में बेरोजगरों की बड़ी फ़ौज खड़ी हो गई है। और प्रधानमंत्री कहते हैं कि पकौड़ा बेचने से बोरजगारी समाप्त हो जाएगी। इस लिए आज उनके जन्मदिन को कांग्रेस पार्टी बेरोजगार दिवस के रूप में मना रही है। और उन्हें अहसास दिलाना चाह रहे हैं कि उन्हें पता चले पकौड़ा तलने से बेरोजगारी दूर नहीं होगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *