I.N.D.I.A पर सवाल..नीतीश ने तेजस्वी के कंधे पर रखा हाथ: बोले-इसका जवाब ये देंगे; शाह के जल्द चुनाव के बयान पर कहा-वो अंड-बंड बोलते हैं

Bihar

पटना30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पत्रकारों ने I.N.D.I.A गठबंधन की मजबूती को लेकर सवाल किया। मुख्यमंत्री ने पास खड़े तेजस्वी यादव के कंधे पर हाथ रखा और कहा कि ऐ—आप बोलिए। इस सवाल का जवाब ये देंगे। इसके बाद तेजस्वी आगे आए और कहा कि कोई सवाल ही नहीं पैदा होता। हम लोग एक हैं। देश हित में काम करेंगे। आप लोगों को मुक्त कराया जाएगा।

बिहार में समय से पहले चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह को दो टूक जवाब दिया है। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि वे लोग तो पूरे देश में जल्द चुनाव कराना चाहते हैं, तो जल्दी कराएं न, हम लोग तो इंतजार कर रहे हैं। जितना जल्दी करा दें उतना अच्छा है, हम लोग तो हर समय तैयार हैं। भारत सरकार को इसका अधिकार है।

दरअसल, शनिवार को झंझारपुर में हुई रैली में अमित शाह ने इशारों में कहा था कि बिहार में सियासी हालत ठीक नहीं है। जल्द ही चुनाव होने की संभावना है। नीतीश कुमार ने अमित शाह को यहां तक कह दिया कि वे यहां के बारे मे अंड-बंड बोलते रहते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

मुख्य आयुक्त नियुक्ति बिल पर क्या बोले नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव 2024 पर कहा कि वे लोकसभा चुनाव का भी चुनाव जल्द करा सकते हैं। चुनाव आयोग के मुख्य आयुक्त नियुक्ति बिल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि सारी बातें आने दीजिए। इस पर सभी दलों के नेता अपनी बात रखेंगे। बिल आने दीजिए। इसके बाद इस पर विस्तार से बात करेंगे। पहले बिल तो फ्लोर पर आने दीजिए।

तेजस्वी को बोलने के लिए नीतीश कुमार ने आगे बढ़ाया।

तेजस्वी को बोलने के लिए नीतीश कुमार ने आगे बढ़ाया।

तेल-पानी वाले बयान पर पलटवार

सीएम नीतीश कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के राजद-जदयू गठबंधन के तेल-पानी वाले सवाल पर कहा है कि आप लोग उन्हें बताते नहीं है। बिहार मे कितना काम हुआ है। कौन काम कर रहा है। आप यहां खड़े हैं। गांधी मैदान और बापू सभागार बना है।

पूरे बिहार के विकास को देखिए। सड़क, बिजली, पुल-पुलिया बनाए गए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि यह गरीब राज्य था। बिहार आकर कोई यहां के बारे मे अंड-बंड बोलता है। हम लोग सब साथ हैं। एक काम में कोई दिक्कत नहीं है।

ये खबर भी पढ़िए…

शाह बोले- बिहार में जल्द चुनाव होने जा रहा:नीतीश-लालू गठबंधन तेल-पानी जैसा, दोनों साथ नहीं रह सकते

अररिया में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार 16 सितंबर को कहा कि मैं बिहार की सीमा की सारी दिक्कतों से परिचित हूं। मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि बिहार के अंदर जल्द ही चुनाव होने जा रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनेगी।

अमित शाह ने अररिया में एसएसबी के आवासीय परिसर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उनके साथ केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी मौजूद थे। पूरी खबर पढ़िए

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *